5-aisi-style-tricks-jo-aapke-bacche-ke-janam-ke-baad-patla-aur-acha-dikhne-mein-madad-karegi

यह आपके जीवन में एक ऐसा समय है जब आप एक नए चरण में प्रवेश करतीं हैं, एक ऐसा चरण जो हर महिला के लिए अतुलनीय और सुंदर अनुभव होता है। मातृत्व व्यक्तिगत रूप से आपको बहुत प्रभावित करता है। इसका असर आपके शरीर से लेकर आपपर मानसिक दवाब के रूप में भी देखा जा सकता है। गर्भावस्था के समय, आपको अापकी चमकदार त्वचा और काले घने बालों के बारे मे कई तारीफें सुनने मिलती हैं लेकिन आपके प्रसव के बाद चीजें थोडी बदल जाती हैं।

अगर आप स्मार्ट स्टाइलिंग अपनाएं तो बिना किसी मेहनत के पतला और सुंदर दिख सकती है।

1. ट्रैक पैंट्स और टी शर्ट।

गर्भावस्था के बाद के दिन कुछ ऐसे दिन होते हैं जब आपके पास करने को बहुत कुछ होता है और ऐसे मे आपके पास आज क्या पहना जाए ये सोचने का बिलकुल भी समय नहीं रहता है। लेकिन यहां पर एक चिट-कोड है: अच्छी तरह फिट होने वाले सूती ट्रैक पैंट्स एक टी शर्ट के साथ या यहां तक कि एक टॉप और एक स्वेटशर्ट के साथ पहनने से भी आप काफी स्मार्ट दिख सकतीं हैं।

2. लेगिंग्स, लंबी टी, और एक श्रग।

देखा जाए तो लेगिंग्स ऐसे प्रकार का कपड़ा है जो आप तब पहन सकतीं हैं जब आप पतला दिखना चाहती हो। वें या तो आपके शरीर के निचले हिस्से को हटकर दिखा सकते है या आपको पतला दिखाने के लिए एक ट्रिक की तरह काम कर सकते हैं। गहरे रंग के लेगिंग्स को एक ट्रेंडी टी शर्ट साथ पहन लें, ये कॉम्बो बहुत अच्छी तरह काम करता है। बस एक गहरे रंग की श्रग पहन लें और आप बाहर जाने के लिए बिलकुल तैयार हैं ,आस्तीन ऊपर रोल करें और इस पहनावे को एक लंबी चेन के साथ और भी निख़ार लें ।

3. एक मिडी पोशाक।

आपको गर्भावस्था के बाद अच्छे कपड़े पहनने से परहेज नहीं करना चाहिए। आप निश्चित रूप से इस मौके का अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकती हैं और एक ऐसी लंबाई वाला ड्रेस पहन सकते हैं जो आपके शरीर को सूट होता हो। एक मिडी ड्रेस आपके लिए अच्छी तरह से काम कर सकती है अगर आप काले रंग की पोशाक या जटिल प्रिंट वाले पोशाक अपनाती हैं तोऐसे पैटर्न से बचें, जो ए-लाइन हो, और कुछ ऐसी पोशाक का चयन करें जो स्ट्रेट-कट हो। अच्छा होगा यदि आप ऐसा ड्रेस चुने जिसमे जेब हो ।

4. एक लंबा कुर्ता और पैंट।

यदि आपको कुर्ता पहनना बहुत अच्छा लगता हैं और उसमे आप बहुत आरामदेह महसूस करती हैं, तो पतला दिखने के लिए एक लंबा कुर्ता पहनना आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। स्ट्रेट कट वाला और बटन वाला कुर्ता चुनिए जो पूरी तरह से आपके शरीर के नीचे तक जाता हो। और अगर आप चाहें, तो अपने टखनों से ऊपर की लंबाई वाला कुर्ता भी चुन सकती है। सूती पैंट के साथ इस पहनें और आप दिन का सामना करने लिए पूरी तरह तैयार है।

5. एक घुटने तक की-लम्बाई वाला स्कर्ट।

आप इस समय एक छोटी स्कर्ट पहने मे आरामदायक महसूस नहीं कर रही होंगी, लेकिन आप निश्चित रूप से ‘मिनी’ वस्त्रों के बिना भी अपनी अलमारी में कुछ अच्छी शैली के कपड़े ड़ाल सकती हैं। आपके घुटनों के नीचे तक जाने वाला एक स्कर्ट कई अवसरों के लिए आरामदायक और सही होता है। जब आप काम के लिए निकलती हैं या दोस्तों और परिवार के साथ बाहर खाने के लिए या किसी भी सामान्य दिन के दौरान भी आप इसे पहन सकते हैं। आप इसे एक सूती शर्ट, एक सरल पस्टेल टी शर्ट या किसी प्रींटेड़ शर्ट के साथ भी पहन सकती हैं।

आप मातृत्व के खूबसूरत दौर से गुज़र रही है तो साथ में खुद को भी खूबसूरत बनाने में क्यों पीछे रहे ?

Leave a Reply

%d bloggers like this: